बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में FREE UC  कैसे प्राप्त करें?  - Techig.in

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में FREE UC  कैसे प्राप्त करें? 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में FREE UC  कैसे प्राप्त करें? 

हेलो दोस्तों आपका आज फिर से एक बार हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत है आज हम आपको बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में FREE UC  कैसे प्राप्त करें ” इसकी जानकारी आज हम आपको देने वाले है, तो आप से एक हीं रिक्वेस्ट है। कि आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़ें। तो आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आपको यूसी के बदले ढेर सारे outfit और हथियार और उनकी skin देता है। यूसी  एक प्रकार से mobile game गेम की मुद्रा है। यहां हम आपको कुछ उपायें बताएंगे जिससे आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फ्री यूसी हासिल कर सकते हैं और अपने gaming experience को एकदम अच्छा बना सकते हैं।

दोस्तों हर कोई चाहता है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में फ्री में यूसी को बिना money खर्च किए यूसी को प्राप्त करें। क्या आपने दोस्तों कभी उन UC को free में प्राप्त करने के बारे में सोचा है, तो friends बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी को मुक्त में पाने के लिए कुछ apps लेकर आए हैं। जिनका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आसान तरीके से अपने Battleground mobile India में Game में रॉयल पास समेत कई चीजें मिल सकती हैं।

दोस्तों आपको लगता है कि असली money खर्च किए बिना कुछ यूसी प्राप्त करना संभव है दोस्तों आपको बता दें कि आप यूसी से royal pass भी खरीद सकते हैं और इसी के बारे में हम आपको बताएंगे। दोस्तों आपको यूसी मुफ्त में दिलाएंगे ताकि आपका पैसा खर्च न हो, तो दोस्तों आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ना होगा तभी आप यूसी को बिना पैसा खर्च किए प्राप्त कर सकते हैं।

हां, दोस्तों यह सच है कि आप बिना पैसा खर्च किए हुए यूसी को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं, किंतु कुछ game खेलकर, कुछ apps से सर्वे और उसके काम को complete करके। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी मुफ्त में पाने की पूरी information नीचे दी गई है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की यूसी मुफ्त में प्राप्त कैसे करें ?

ठीक है। दोस्तों आपको इस आर्टिकल की मुख्य बातों पर चलते हैं। दोस्तों खासतौर पर, ऐसे कई app हैं जो अनलिमिटेड यूसी और निश्चित मात्रा में यूसी देने का वादा करते हैं। हालांकि, उनमें से अधिकतर नकली और spam होते हैं। उन app के प्रयोग से आपका बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अकाउंट और अन्य login खाते मुसीबत में पड़ सकते हैं।

इसलिए दोस्तों आप किसी भी ऐप को डाउनलोड करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले, ताकि आपको कोई नुकसान नहीं हो और यह एक तरह से सही भी हैं। और हम जो आपको बताने वाले हैं। उसमें आपको 3 apps की जरूरत होगी जिनका प्रयोग करके आप मुफ्त में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए दोस्तों आपको तीन वेस्ट ऐप के बारे में बताते हैं।

  • mGamer
  • dGamer
  • EZMoney

MGamer – विन फ्री डायमंड्स, UC, रॉयल पास और कैश

mGamer app एक Android application है जो खासतौर पर आपके पसंदीदा mobile gages बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, फ्री फायर, लॉर्ड्स मोबाइल की free में खेल मुद्रा देता है। और इसका का नाम mGamer है, और दोस्तों यह Google Play Store पर उपलब्ध है इसमें मुफ्त में मुद्रा, यूसी, रॉयल pass और कैश सभी को पा सकते हैं। आप ऐप को सीधे Play Store से download कर सकते हैं।

dGamer – गेम क्रेडिट प्राप्त करें?

इस ऐप के अंदर कमाए हुए सिक्कों के बदले में बैकग्राउंड मोबाइल इंडिया मुफ्त में यूसी देता है। जैसे mGamer application में, आप अलग-अलग चीजें कर सकते हैं, विभिन्न surveys को पूरा कर सकते हैं, उन डायमंड्स को खर्च करने के लिए game play कर सकते हैं और इसे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फ्री यूसी के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं। dGamer ऐप फ्री फायर और अन्य गेमों के लिए भी डायमंड देता करता है।

EZMoney – मुफ्त में यूसी

दोस्तों यह app market में बहुत नया है। app का प्रयोग करना काफी सरल है, हालांकि इसमें काफी कम चीजें दी गयी है। इसमें पर्याप्त सिक्के प्राप्त करना थोड़ा कठिन हो जाता है। इस app में भी आप ऐप में कमाए गए सिक्कों के बदले अपना UC transfer करवा सकते हैं।

और दोस्तों ये तीनों app हैं जिनकी मदद से आप यूसी को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए मैंने फ्री बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी प्राप्त करने के लिए 3 बढ़िया ऐप मेंने आपको ऊपर बता दिया हैं और दोस्तों इन ऐप की जगह ओर भी कई सारे ऐप मिल जाएंगे आपको फ्री में बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी दे रहे हैं। हालाँकि, अभी के लिए ये तीनों सबसे bast app हैं, और जो फ्री बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी देते हैं और उन यूसी का प्रयोग royal pass और अन्य कई चीजें खरीदने के लिए किया जा सकता है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फ्री यूसी कैसे प्राप्त करें –  दोस्तों इस के लिए, Google Play Store से ‘Google Opinion Rewards’ ऐप डाउनलोड करें। यह ऐप आपको पुरस्कार के बदले platform पर survey करने की जरूरत होती है। ये surveys अधिक सरल होते हैं और गूगल प्ले balance के रूप में अच्छे पैसे देते हैं। इसके अलावा, एक बार जब आप अपने account में पर्याप्त गूगल प्ले बैलेंस प्राप्त कर लेते हैं, तो आप इसका प्रयोग प्ले स्टोर से कई सारे item खरीदने के लिए कर सकते हैं।

स्टेप 1- Install Google Opinion Rewards

अपने एंड्राइड smart phone पर गूगल प्ले स्टोर launch करें और ‘Google Opinion Rewards’ app install करें।

स्टेप 2-Take a Survey

दोस्तों अगर आप पहली बार Google Opinion Rewards का उपयोग कर रहे हैं, तो हो सकता है कि आपको शुरुआत में Rewards न मिले, हालाँकि, कुछ survey करने के बाद, गूगल आपको survey के बदले पैसा देना शुरू कर देगा।

स्टेप 3- Open Battlegrounds Mobile India on Your Phone

Time के साथ, जब आप गूगल प्ले balance की अच्छी पैसे कमा लेते हैं, तो आप UC खरीदना शुरू कर सकते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऐप खोलें और फिर गेम के UC परचेज में जाएं। इसके बाद, आप Rewards के बदले में UC खरीद सकते हैं।

यहां, आपको पेमेंट method के रूप में गूगल प्ले का चयन करना होगा। फिर आप UC खरीदकर नई चीजें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में अनलॉक कर सकते हैं।

आखिरी शब्द :

दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि आपको आज की यह पोस्ट काफी पसंद आई होगी और आप अच्छे से समझ गए होंगे कि  Battleground  मोबाइल इंडिया में फ्री में यूसी कैसे प्राप्त करते हैं और दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं अगर हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करना हाथी बैल आइकन को दबा दें ताकि आपको मिले न्यू आर्टिकल की अपडेट सबसे तो मिलते हैं। दोस्तों अगले आर्टिकल में। धन्यवाद।

Leave a Comment